सुशांत केस में अक्षय कुमार ने बिहार के यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा, जानिए पूरा मामला

 


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर पर 500 करोड़ रुपए का मानहानि का केस किया है। राशिद सिद्दीकी नाम के इस यूट्यूबर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो पोस्ट करने के साथ ही अक्षय पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने का आरोप लगाया था।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य को घसीटने के आरोप में राशिद सिद्दीकी नाम के यूट्यूबर को मुंबई पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है। खबरों के अनुसार, राशिद यूट्यूब पर एफएफ न्यूज नाम से चैनल चलाता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फर्जी खबरें फैलाने आरोप में अक्षय कुमार ने यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ का केस दर्ज किया है। यूट्यूबर ने अपने वीडियो में अक्षय कुमार पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, यूट्यूब चैनल के मालिक ने यह भी आरोप लगाया कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत केस में गुप्त रूप से महाराष्ट्र सरकार से बातचीत कर रहे हैं। राशिद सिद्दीकी ने अपने वीडियो में दावा किया था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत को 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' मिलने के बाद से खुश नहीं थे।

इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, राशिद सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में पोस्ट कर चार महीनों में 15 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई की है। राशिद सिद्दीकी के यूट्यूब चैनल पर कुछ ही महीनों में सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 लाख से बढ़कर 3 लाख 70 हजार से ज्यादा हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार का रहने वाला यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पेशे से एक सिविल इंजीनियर है।


Post a Comment

Previous Post Next Post