सोनू सूद फिर बने नायक! इंदौर भेजे ऑक्सीजन सिलेंडर, कहा- मां अहिल्या की नगरी में सब ठीक होगा

 


देश में कोरोना के चलते हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. अस्पतालों में बेड नहीं है. ऑक्सीजन नहीं है. जरूरी दवाइयां नहीं है. ऐसे समय में अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनू सूद ने इंदौर के एक अस्पताल में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाएं हैं.




सोनू के कुछ वीडियो भी सामने आए, जिसमें वो इंदौर के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते सुने जा सकते हैं. जानकारी के मुताबिक जैसे ही सोनू सूद को पता चला है कि इंदौर के एक अस्पताल में ऑक्सीजन और दवाई (रेमेडिसविर) की कमी है. वो मदद के लिए तुंरत आगे और 10 ऑक्सीजन जनरेटर अस्पताल में पहुंचाए. साथ ही कहा कि मां अहिल्या की नगरी में सबकुछ ठीक होगा.  




 सोनू सूद के इस नेक काम को लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग क्या कुछ कह रहे हैं, यहां कुछ उदाहरण देखे और पढ़े जा सकते हैं.



 

गौरतलब हो कि कोरोना के चलते लगाए गए पहले लॉकडाउन के समय से ही सोनू सूद लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. फिर चाहे वो लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने में हरसंभव मदद की बात हो, उनके लिए खाने-पीने की चीजों का इंतजाम करने की बात हो, बच्चों की शिक्षा में मदद, युवाओंं को नौकरी या फिर अस्पताल में ज़रूरतमंद का इलाज कराने की बात. हर कदम पर सोनू सूद आम लोगों के साथ खड़े नज़र आए. 



Post a Comment

Previous Post Next Post