बिहार: दो-दो पत्नियों से परेशान हो गया था युवक, उठाया ये खौफनाक कदम

 


गोपालगंज के जादोपुर थाना क्षेत्र के अवध नगर में दो पत्नियों के बीच हुए विवाद के बाद पति ने घर में फांसी का फंदा बनाकर उससे लटक कर अपनी जान दे दी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के अहिरौली दान निवासी नारायण साह के पुत्र अच्छेलाल साह की शादी चार वर्ष पहले जादोपुर थाना क्षेत्र के अवध नगर में मंजू देवी से हुई थी।

शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रहने लगा। इस दौरान अच्छेलाल साह व उसकी साली बेबी देवी के बीच प्रेम हो गया। प्रेम इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने 20 माह पहले शादी कर ली। शादी के बाद अच्छेलाल साह अपनी दोनों पत्नी के साथ अपनी ससुराल में रहने लगे। इस दौरान बुधवार की रात को घरेलू बात को लेकर दोनों पत्नियों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान पति अच्छेलाल साह ने घर के एक कमरे में अकेले सोने की बात कह जाकर कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। 

$ads={1}

गुरुवार की सुबह इसकी सूचना मिलने बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली थी। 

इनपुट : दैनिक जागरण 


Post a Comment

Previous Post Next Post