विदाई में दूल्हे के साथ निकली दुल्हन, रास्ते में रुकवाई कार, फिर बाइक में भाग गई प्रेमी के साथ



मध्यप्रदेश के सागर में मायके से विदा हुई दुल्हन प्रेमी के साथ भाग गई. उसने रास्ते में ही पति से कार रुकवाई और प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर चली गई. लड़की प्रेमी के साथ ही आगे का जीवन बिताना चाहती है. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और एसडीएम के सामने पेश किया. बयान दर्ज होने के बाद वह सभी की मर्जी से प्रेमी के घर चली गई.

जानकारी के मुताबिक, मामला सतना के अहिरगांव का 14 दिसंबर का है. यहां कुशवाहा परिवार में शादी थी. यहां सोमवार शाम गाजे-बाजे के साथ दूल्हा बारात लेकर पहुंचा. उसने पूरे हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दुल्हन के साथ सात फेरे लिए. शादी की रस्म पूरी होने के बाद मंगलवार दोपहर दुल्हन की विदाई हुई और दुल्हन दूल्हे संग कार में सवार होकर अपने ससुराल की ओर चल दी.

$ads={1}

दुल्हन ने 4 किमी दूर रुकवाई कार

कार अभी 4 किमी दूर ही गई थी कि दुल्हन ने कार को रुकवाया और मोटरसाइकिल लेकर आए अपने प्रेमी अशोक यादव के फरार हो गई. इस घटना से हैरान दूल्हा वापस गांव गया और लड़की के परिवार को सूचना दी. जानकारी मिलते ही दुल्हन के परिजन मौके पर पहुंचे. दूसरी ओर, इस घटना के बाद दुल्हन के भाई ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की. शिकायत सुनते ही पुलिस सकते में आई चारों तरफ नाकाबंदी कर दी. देर रात मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने लड़की और लड़के को पकड़ लिया.

मायके-ससुराल जाने से लड़की ने कर दिया मना

बताया जाता है कि पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को एसडीएम के सामने पेश किया. लड़की ने एसडीएम के सामने ही कह दिया कि उसे ससुराल और मायके दोनों ही जगह नहीं जाना. उसने एसडीएम से कहा कि वह प्रेमी अशोक के साथ ही जीवन बिताना चाहती है. इसके बाद दुल्हन ने खुद को मिले सारे गहने मायके वालों को दे दिए.


Post a Comment

Previous Post Next Post