बिहार: प्यार में खाया धोखा तो बन गया 'बेवफा चायवाला', फिर भी प्रेमी जोड़ों को फ्री में पिलाता है चाय



आपने प्यार में धोखा खाए प्रेमियों और प्रेमिकाओं को भटककर गलत कदम उठाने की खबरें आपने सुनी होगी. लेकिन बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) में एक प्रेमी ने प्यार में धोखा खाने के बाद चाय की दुकान खोल ली. 

प्रेमिका के चले जाने पर हुआ सदमा

'बेवफा चायवाला' (Bewafa Chai Wala) नाम से इस चाय दुकान में सफल प्रेमी जोडों में मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. 'बेवफा चायवाले' दुकान के मालिक मंटन कुमार (Manton Kumar) के मुताबिक वह पिछले कई वर्षों से एक लड़की से प्रेम संबंध में था, लेकिन बेरोजगारी के कारण प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया. मंटन उस लड़की से सच्चा प्यार करते हैं.

गम में खोली 'बेवफा चायवाला' दुकान

मंटन के मुताबिक बताते हैं कि प्रेमिका के छोड़ जाने के बाद वह काफी सदमे में था, लेकिन छह महीने गुजर जाने के बाद उन्हें लगा कि वह कुछ ऐसा रोजगार करेगा, जिससे लोगों को भी इस विफल प्रेम कहानी का पता चल सके. इसके बाद उसने नगर के गांधी स्कूल के बगल में चाय दुकान खोलने का निर्णय ले लिया. उसने उस स्टॉल का नाम बेवफा चायवाला (Bewafa Chai Wala) रख दिया. 

$ads={1}

मंटन (Manton Kumar) का मानना है कि बहुत कम लोगों को प्यार नसीब होता है. अक्सर लोगों को प्यार में धोखा ही मिलता है. कुछ लोग धोखा खाने के बाद रास्ता भटककर गलत रास्ते पर निकल जाते हैं, लेकिन उसने व्यवसाय करने का मन बनाया. 

बी फार्मा कर चुका है मंटन कुमार

मंटन (Manton Kumar) अपनी दुकान (Bewafa Chai Wala) में कई तरह की शायरी के पोस्टर भी लगा रखे हैं, जिससे प्यार में धोखा खाए लोग यहां आकर अपना मन बहला सकें. बी फार्मा कर चुके मंटन बताते हैं कि उसके भाई भी इस काम में मदद करते हैं.

प्रेमी जोड़ों को पिलाई जाती है फ्री चाय

मंटन (Manton Kumar) ने कहा कि इस दुकान में शायरी के पोस्टरों के जरिए धोखा खाए प्रेमियों को जहां मनोरंजन उपलब्ध करवाया जाता है, वहीं सफल प्रेमियों को यहां मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. उन्होंने बताया कि दुकान में प्रेमी जोडों के लिए विशेष ऑफर भी है. वहां पर उन्हें मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. मंटन कहते हैं कि उनकी चाय को स्थानीय लोग भी खूब पसंद करते हैं.


Post a Comment

Previous Post Next Post