CM की सभा में शख्स ने 'नीतीश कुमार चोर है' का लगाया नारा, फिर मुख्यमंत्री ने कही यह बात

 


सूबे के मुखिया नीतीश कुमार इनदिनों बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार चुनावी सभा संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को वे एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए औरंगाबाद के रफीगंज विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे, जहां वे एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान जनसभा में मौजूद एक व्यक्ति अचानक आक्रोशित हो गया और जोर-जोर से नीतीश कुमार चोर है का नारा लगाने लगा.

सीएम नीतीश में कही यह बात

इधर, मुख्यमंत्री की सभा इस तरह की हरकत के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस या जदयू के निवर्तमान विधायक अशोक कुमार सिंह के समर्थक कुछ समझते तब तक शख्स चोर शब्द का उच्चारण काफी देर तक करता रहा. युवक का आक्रोश को देखकर पुलिस हरकत में आई और उसे पकड़ लिया. इधर, जनसभा में युवक को हंगामा करता देख मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वहां खड़े पुलिसकर्मियों से उस व्यक्ति के हाथ में रखे पर्चे को देखने को कहा, साथ ही साथ मीडिया से भी अपील की पहले यह देख लिया जाए कि हंगामा कर रहे व्यक्ति ने अपने हाथों में जो आवेदन ले रखा है वह क्या है. उस पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी.

विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

इधर, मामला शांत होने के बाद नीतीश कुमार ने जनसभा संबोधित की, जिसमें उन्होंने विपक्ष ओर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 15 साल आपने पति-पत्नी के शासन को देखा. उनके शासनकाल में शाम के पांच बजे के बाद घर से लोगों ने निकलना छोड़ दिया था. व्यवसायी और चिकित्सक भय से पलायन कर गए थे. अपहरण का उद्योग चल रहा था. लेकिन आपने हम पर भरोसा जताया तो हमने आपके सहयोग से न्याय के साथ विकास किया. ऐसे में अब आपको फैसला करना हैं कि आपको किसका साथ देना है.

Post a Comment

Previous Post Next Post