शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव, सुशील मोदी, मंगल पांडे और रूडी हुए क्वारनटीन



बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान है. जिसको देखते हुए सभी पार्टियां प्रदेश के अंदर जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. इस बीच बीजेपी के लिए एक बुरी खबर है. पार्टी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी, सुशील मोदी और मंगल पांडे को क्वारनटीन किया गया है. हालांकि अब तक केवल शहनवाज हुसैन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है. बाकी नेताओं को लेकर मीडिया में खबर चल रही है कि इन्हें भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद उन्हें क्वारनटीन किया गया है. हालांकि अधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.   

शाहनवाज हुसैन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने लिखा 'मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं निवेदन करता हूं कि वो सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार अपना कोविड टेस्ट करवाएं.'


शाहनवाज हुसैन को फिलहाल एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, चिंता की कोई बात नहीं है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशील मोदी और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की भी पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब है. हालांकि राजीव प्रताप रूडी को लेकर कोई कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है. 

बिहार में अब तक दो लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और 1019 लोगों की मौतें हुई हैं. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में बिहार में 1100 कोरोना संक्रमित व्यक्ति इलाज के बाद स्वस्थ हुए हैं. राज्य में अबतक 1,94,889 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. बिहार में पिछले 24 घंटे में 1,41,294 सैंपलों की कोरोना जांच की गयी, जबकि अब तक कुल 93,89,946 सैंपलों की जांच हुई है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post