ED ने लौटाया तेजस्वी का पासपोर्ट, फिर भी हनीमून के लिए अभी नहीं जा पाएंगे विदेश, जानिए क्या है वजह



बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपनी पत्नी के साथ हनीमून मनाने के लिए विदेश नहीं जा पाए हैं. वो शादी के बाद पहली बार पत्नी के साथ दिल्ली गए थे. जहां उन्होंने रेचल (राजश्री) के साथ क्रिसमस मना कर बिहार वापस लौट आए हैं. बताया जा रहा है कि उनका पासपोर्ट ईडी के पास जमा होने की वजह से वह हनीमून के लिए नहीं जा पाए . अब प्रवर्तन निदेशालय ने तेजस्वी का पासपोर्ट लौटा दिया है. तेजस्वी यादव की पासपोर्ट ईडी ने IRTC घोटाला मामले में जब्त कर लिया था.

इधर ईडी ने तेजस्वी पासपोर्ट भले ही लौटा दिया है. लेकिन अभी विदेश जाने के लिए उन्हें और इंतजार करना होगा. क्योंकि उनकी पासपोर्ट की समय सीमा समाप्त हो चुकी है. बताया जा रहा है कि तेजस्वी ने अपना पासपोर्ट पाने के लिए ED से गुहार लगाई थी. पासपोर्ट पाने के बाद भी तेजस्वी को विदेश यात्रा के लिए अभी इंतजार करना होगा. क्योंकि पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म हो गई है. अब इसको रिन्युअल कराने के बाद ही वह पत्नी राजश्री के साथ हनीमून के लिए विदेश जा सकेंगे.

$ads={1}

पटना में होगा तेजस्वी का पासपोर्ट रेन्यूअल

तेजस्वी यादव का पासपोर्ट पटना में बना है. यह पटना में ही रिन्यूअल होगा. इसके बाद ही वह पत्नी के साथ विदेश यात्रा पर जा सकेंगे. तेजस्वी यादव ने दिल्ली में 9 दिसंबर को रेचल के साथ शादी की थी. तेजस्वी ने अफने बचपन की दोस्त रेचल के साथ शादी की है. शादी के बाद रेचल को लालू प्रसाद राजश्री के नाम से पुकारते हैं. शादी के बाद तेजस्वी यादव पत्नी के साथ पटना पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका बैड बाजे के साथ स्वागत किया था. इसके बाद वह पटन में एक सप्ताह रहने के बाद पत्नी के साथ क्रिसमस मनाने के लिए दिल्ली चले गए थे. जहां से वह गुरुवार को लौट आए हैं. अब बताया जा रहा है कि पासपोर्ट रिन्यूअल होने के बाद वह हनीमून के लिए जाएंगे. और उनके वापस लौटने पर रिसेप्सन का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही तेजस्वी यादव जनवरी में बेरोजगारी यात्रा पर भी निकलेंगे. उनके पटना वापस लौटने के बाद उनकी पार्टी इसपर रणनीति बनाएगी. 

Post a Comment

Previous Post Next Post