सुहागरात के दूसरे ही दिन दुल्हन हो गई 5 महीने की प्रेग्नेंट, दो भ्रूण की हुई पुष्टि, थाने पहुंचा पति



उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक नई नवेली जोड़े के बीच अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक नवविवाहिता शादी के दूसरे दिन ही पांच महीने की गर्भवती हो गई. यह बाद जैसे ही पति को पता चली उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. जिसके बाद पति थाने पहुंच गया और पत्नी पर विश्वासघात का आरोप लगाया.

दरअसल यह मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र का है. जहां परिजन ने अपनी पांच महीने की गर्भवती बेटी का निकाह धोखे से पीपली खेड़ा के एक युवक सलमान से कर दी. निकाह के दूसरे दिन युवक को पता चला कि उसकी पत्नी गर्भवती है. जिस पर युवक ने ससुराल ने विरोध शिकायत दर्ज कराई, लेकिन ससुराल वाले अब उससे दस लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

$ads={1}

गर्भ में दो भ्रूण पलने की पुष्टि

पति सलमान ने बताया कि मेरठ निवासी कुछ लोग 20 दिसंबर को उसके पिता इजरयल के पास आए. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी विवाह योग्य है और वह अपनी बेटी का निकाह सलमान के साथ करना चाहते हैं. पिता की सहमति के बाद 25 दिसंबर को दोनों का निकाह हो गया. पीड़ित सलमान का आरोप है कि 26 दिसंबर की रात विवाहिता के पेट में दर्द हुआ तो उसकी मां ने अस्पताल से उसकी जांच कराई. महिला चिकित्सालय ने जांच कर उसके गर्भ में दो भ्रूण पलने की पुष्टि की है. इसके बाद विवाहिता का अल्ट्रासाउंड कराया गया जिसमें विवाहिता पांच महीने की गर्भवती मिली.

पुलिस कर रही है जांच

वहीं जब पीड़ित पक्ष ने ससुराल पक्ष से शिकायत की तो उन्होंने फैसले के नाम पर दस लाख रुपये की मांग कर दी. इस अजीबोगरीब मामले की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले की दोनों तरफ से जांच कर रही है.


1 Comments

  1. There can also be|can be} a system of "ranges" and "tiers" to unlock as players spend and win more. Higher tiers include bigger potential winnings and larger bets, which makes it easier to lose chips quicker. The Big Fish apps in some methods are similar to many different apps that provide on line casino 토토사이트 video games that may be} played on smartphones.

    ReplyDelete
Previous Post Next Post