यहां अंकल कहने पर BSc की छात्रा को दुकानदार ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में भर्ती, दहशत में परिवार

 


सुनने में अजीब लग सकता है पर अंकल बोलना जानलेवा साबित हो सकता है। जी हां, उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के सितारगंज में बीएससी में पढ़ रही छात्रा की दुकानदार ने पीटकर अधमरा कर दिया। छात्रा की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने दुकानदार को अंकल कहा था। छात्रा दुकान पर बैडमिंटन वापस करने गई थी। उसी दौरान यह घटना हुई। दुकानदार की पिटाई से छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं। वह अस्पताल में भर्ती है। छात्रा को सांस लेने में दिक्कत होने पर आक्सीजन भी लगानी पड़ी। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाया। 

अस्पताल में भर्ती नगर के इस्लामनगर निवासी 18 वर्षीय एमएससी की छात्रा निशा पुत्री मकसूद अहमद ने बताया कि 19 दिसंबर को शहर के खटीमा रोड स्थित एक दुकान से बैडमिंटन खरीदकर लायी थी। बैडमिंटन में कुछ शिकायत होने पर निशा मंगलवार को उसे बदलने के लिये दुकानदार के पास पहुंची। उसने दुकानदार से कहा कि अंकल बैडमिंटन ठीक नहीं है। आरोप है कि दुकानदार अपने लिए अंकल शब्द सुनकर भड़क उठा। वह छात्रा से अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा।

$ads={1}

छात्रा का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो दुकानदार ने उसका सिर काउंटर पर जोर से दे मारा। उसे जमीन पर गिराकर लात-घूसे बरसाने लगा। जिसके बाद छात्रा बेसुध हो गई। परिजन उसे गंभीरावस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डाक्टरों को घायल छात्रा को उपचार के दौरान सांस लेने में दिक्कत होने पर आक्सीजन भी लगानी पड़ी। हमले के बाद घायल छात्रा डरी-सहमी है। परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। छात्रा के साथ मारपीट का पता चलते ही सरकारी अस्पताल में लोगों का जमावड़ा लग गया। लोग भी इस घटना को सुनकर हैरान हैं। लोगों का कहना है कि दुकानदार को आपत्ति जतानी थी यदि उसे अंकल कहलाना पसंद नहीं। पुलिस अपने स्तर से जांच में जुटी है। अभी पीड़ित पक्ष ने पुलिस से लिखित शिकायत नहीं की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post