पाकिस्तानी एक्ट्रेस बोली- PM मोदी के खिलाफ दर्ज कराना है केस, दिल्ली पुलिस ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद



पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस का नंबर मांगा और कहा कि वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहती हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस (अभिनेत्री) सहर शिनवारी ने ट्वीट किया, किसी को दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक पता है? मुझे भारतीय प्रधानमंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (RAW) के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है जो मेरे देश पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैला रहे हैं। यदि भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा कि वे दावा करते हैं) तो मुझे यकीन है कि भारतीय सर्वोच्च न्यायालय मुझे न्याय प्रदान करेगा।




इस अभिनेत्री को ट्विटर पर ही दिल्ली पुलिस ने जवाब देते हुए कहा, हमें डर है कि पाकिस्तान में अभी भी हमारा अधिकार क्षेत्र नहीं है। लेकिन, जानना चाहेंगे कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रही हैं!

लोगों ने की खिंचाई

अभिनेत्री का ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ भारत के लोगों ने उनकी खिंचाई चालू कर दी। एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, पाकिस्तान भी मिला लेंगे भारत में और तुमको चीन भेज देंगे। चिंता की कोई बात नहीं है। वहीं, एक दूसरी अकांउट से ट्वीट पर रिएक्शन आया, हमारी न्यायपालिका स्वतंत्र है। हमारे देश के नागरिकों के अधिकारों के रक्षा के लिए है, ना तुम्हारे देश के लिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post