रितेश देशमुख ने खोज निकाला जो बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार कनेक्शन, जानकर रह जाएंगे दंग



अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जीत के बाद दुनियाभर से डेमोक्रेट नेता जो बाइडेन और कमला हैरिस को जीत के बधाई संदेश मिल रहे हैं। भारतीय मूल की अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति बनने जा रहीं कमला हैरिस को लेकर भारत में जश्न का माहौल है। दोनों नेताओं को बॉलीवुड से भी ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। दरअसल, रितेश देशमुख ने अब जो बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार कनेक्शन भी निकाल लिया है।

रितेश देशमुख ने निकाला बाइडेन और कमला का बिहार कनेक्शन

रविवार को सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ जिसको लेकर अब इंटरनेट यूजर्स सोच में पड़ गए हैं। जो बाइडेन और कमला हैरिस को जीत की बधाई देने के मामले में एक कदम और आगे बढ़ते हुए रितेश ने दोनों नेताओं का बड़े ही अजीब अंदाज में बिहार से कनेक्शन बता दिया। दरअसल, रितेश देशमुख ने अमेरिका के अलगे राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के नामों के अक्षरों का इस्तेमाल करते हुए उनका रिश्ता बिहार से जोड़ दिया।

नाम के अक्षरों को जोड़कर बनाया बिहार

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, Biden + Harris = ??? अपने ट्वीट के माध्यम से उन्होंने यूजर्स से पूछा है कि दोनों नामों को जोड़ा जाएगा तो क्या होगा। हालांकि ट्वीट के साथ पोस्ट किए गए एक फोटो में उन्होंने खुद इसका जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, बाइडेन और हैरिस को बिहार के तौर पर भी जाना जा सकता है। बता दें कि यहां रितेश देशमुख कहना चाहते हैं कि Biden + Harris = Bihar हो सकता है।

रितेश के ट्वीट को देख हंसी नहीं रोक पाए यूजर्स

अगर रितेश की नजरों से देखें तो इस तरह जो बाइडेन और कमला हैरिस का कनेक्शन बिहार से होगा। हालांकि यह उनका ट्वीट सिर्फ एक मजाक के तौर पर था जिसका सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब मजा लिया। एक्टर के इस ट्वीट पर तमाम फैन्स हंसने पर मजबूर हो गए हैं। बता दें कि अमेरिका के साथ-साथ बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है, इस बीच रितेश का बिहार को अमेरिका के साथ अनोखे अंदाज में जोड़ना लोगों को काफी पसंद आया। रितेश की इस क्रिएटिविटी की सभी जगह तारीफ हो रही है। मालूम हो कि रितेश अक्सर ऐसे फनी ट्वीट करते रहते हैं।

अभय देओल ने शेयर किया ट्रंप का कार्टून

वहीं अभय देओल ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर डोनाल्ड ट्रंप के मजे लिए। फोटो में स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी है और उसमें गूलेल की तरह मास्क से ट्रंप को फेंकता हुआ दिखाया गया है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा- ' हां, यही घटित हुआ। इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी अपने अंदाज में बाइडेन को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जो जीता वही सिकंदर....ट्वीट में उन्होंने 'जो' को कोट किया जिसका मतलब जो बाइडेन से था।

बॉलीवुड में भी बाइडेन की जीत का जश्न

बता दें कि जीत के ऐलान के बाद से बाइडेन और हैरिस को पूरी दुनिया से बधाई संदेश मिल रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हैं। बाइडेन की जीत पर जश्न मनाने वालों में सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास का। निक अमेरिका के मूल निवासी और फेमस सिंगर हैं। प्रियंका ने एक न्यूज की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अमेरिका के लोगों ने रिकॉर्ड संख्या में वोट दिया। चुनाव में हर किसी का वोट मायने रखता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post